Saturday 15 June 2013

तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे

-----------------रजत राजवंशी की रचना----------------


तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे 
अब तू ही ये बता दे कैसे आऊँ काम तेरे 
'गर सांस दी है तूने, दी है पवन दीवानी 
'गर प्यास दी है तूने, तूने दिया है पानी 
दूर किये हैं है तूने, जीवन के सब अँधेरे
अब तू ही ये बता दे कैसे आऊँ काम तेरे
तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे 
तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे 
अब तू ही ये बता दे कैसे आऊँ काम तेरे 
खाने को अन्न फल और पकवान भी दिए हैं
ढकने को तन, सुन्दर परिधान भी दिए हैं 
परिवार, मित्र, पड़ोसी दिए रिश्तों के हैं घेरे 
अब तू ही ये बता दे कैसे आऊँ काम तेरे
तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे 
तूने मुझे दिया है सब कुछ तो राम मेरे 
अब तू ही ये बता दे कैसे आऊँ काम तेरे 

----------------------रजत राजवंशी------------------------------



ys[kd
;ksxs'k feÙky
Mobile-9899272303

Address
C/o RAJ MATCHING CENTRE
Shop No. 26, Pocket - F,  D.D.A. Market
G - 8 Area, Hari Nagar, New Delhi-110064

No comments:

Post a Comment